ड्रग एंगल में Sushant को प्लानिंग के तहत किया जा रहा टारगेट, दोस्त युवराज का दावा

Spread the love

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में ड्रग एंगल (Drug angle) सामने आने के बाद दिवंगत एक्टर के कुछ वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं। इन वीडियोज से ऐसा दावा किया जा रहा है कि सुशांत भी ड्रग लिया करते थे। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का स्टाफ इस बात को कई बार अपने बयान में कह चुका है कि सुशांत खुद ड्रग के आदी थे। हालांकि उनके करीबी इस बात से लगातार इंकार करते रहे हैं। अब हाल ही में सुशांत के एक दोस्त और एक्टर युवराज एस सिंह (Yuvraj S Singh) सामने आए हैं और उन्होंने भी ड्रग की बात से साफ मना किया है। उन्होंने कहा कि वो इस बात को मान ही नहीं सकते कि सुशांत ड्रग लेते थे। युवराज ने सुशांत को ड्रग मामले में टारगेट करने की बात कही है।

एक्टर युवराज एस सिंह ने बताया कि सुशांत और मैंने साथ में कई ऑडिशन्स दिए थे। हम रोज किसी ना किसी ऑडिशन के लिए जाते थे और इसी तरह हमारी मुलाकात हुई। मेरे पास सुशांत की बहुत सारी यादें हैं। सुशांत को लेकर ड्रग की झूठी बातें फैलाई जा रही हैं। उन्हें टारगेट किया जा रहा है। मैं ऐसी बातें सुनकर हैरान हूं कि सुशांत जिंदा रहने के लिए ड्रग्स ले रहे थे, वो इसके बिना रह नहीं पा रहा था। इस केस में अब सुशांत की इमेज खराब करने की कोशिश की जा रही है। जिस तरह से चीजें सामने आ रही हैं इससे साफ है कि ये एक प्लानिंग के तहत हो रहा है।

युवराज ने आगे कहा कि सुशांत के पैसों को लेकर उसे जानबूझकर टारगेट किया जा रहा है। मैंने सुशांत की फिल्म छिछोरे (Chhichhore) देखी थी। उस दौरान मेरी बात भी हुई थी, मैंने उसकी फिल्म की तारीफ की थी। सुशांत ने बताया था कि वो बहुत खुश है कि फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। उसका करियर काफी अच्छा चल रहा था, मुझे वो कभी भी डिप्रेस्ड नहीं दिखाई दिया। लेकिन सुशांत के जाने के बाद जिस तरह की बातें की जा रही हैं वो बहुत हैरान करने वाली हैं।



Source Link

Related Stories