सुशांत सुसाइड केस : घर के स्वीपर ने सुशांत और रिया को लेकर खोले कई राज, बोले-'मैडम ही तय करती थी सबकुछ'

Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) के राज्य की पुलिस उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। रविवार को पटना पुलिस की एसआईटी मौका-ए-वारदात पर पहुंची और अभिनेता की मौत के सीन का खाका तैयार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस अधिकारी जिस कमरे में सुशांत ने आत्महत्या की थी उसकी बारीकी से जांच कर रहे थे। इसके दौरान सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। हालांकि घटना को 49 दिन बीत चुके हैं इसलिए ऐसा कोई खास सबूत नहीं मिला।

मैडम तय करती थीं सबकुछ
पटना पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के स्वीपर से पूछताछ की। उन्होंने बताया रिया मैडम की इजाजत के बिना कोई घर में नहीं घुस सकता था। मैडम ही तय करती थी कि सुशांत के कमरे की सफाई करना या नहीं। खासकर सुशांत के कमरे में किसी भी बाहरी व्यक्ति को नहीं जाने दिया जाता था। एक समय ऐसा आ गया था जब वह अपने घर के स्टाफ से भी नहीं मिल पाते थे।

रूमी जाफरी के बयान दर्ज
पटना पुलिस ने निर्देशक रूमी जाफरी के बयान दर्ज कर लिए हैं। क्योंकि लॉकडाउन के बाद सुशांत उनके साथ फिल्म शुरू करने वाले थे। मार्च में उनकी बात रूमी से हुई थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती नजर आने वाली थीं। रूमी ने बताया कि लॉकडाउन आगे बढ़ता तो सुशांत और ज्यादा निराश हो जाते।

पूरा सच सामने लाएंगे।
डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय का कहना है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले का पूरा सच बिहार पुलिस पूरी दुनिया के सामने लाएगी। फिलहाल बिहार पुलिस की टीम मुंबई में इस केस में छानबीन कर रही है। हालांकि, शुरुआत में मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को कोई खास सहयोग नहीं किया। हालांकि अब डीजीपी ने आगे मुंबई पुलिस से पूरा सहयोग मिलने की उम्मीद जताई है।



Source Link

Related Stories