Sushant की बहन ने पीएम मोदी से लगाई इंसाफ की गुहार, कहा- हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं, आप तत्काल इस केस की...

Spread the love

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) केस में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के परिवार ने अब उनके लिए इंसाफ की लड़ाई तेज कर दी है। एक तरफ एक्टर के पिता केके सिंह (Sushant's Father KK Singh) ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने रिया और उनके परिवार के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम चला रही हैं। ऐसे में अब श्वेता ने पीएम मोदी (PM Modi) से सुशांत केस की तत्काल जांच की मांग की है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Shweta Singh Kirti Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया। जिसमें लिखा था- 'डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में था तो उसका कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारा कोई है। आप से निवेदन है कि आप तत्काल इस केस की जांच कराएं और इस बात को सुनिश्चित करें कि हर चीज सही तरीके से हो और सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न किया जाए। उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी।'

श्वेता ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हमें भारत की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और हर हाल में इंसाफ की उम्मीद करते हैं।' श्वेता ने अपने इस पोस्ट में पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया है। वहीं, उनके इस पोस्ट पर उन्हें लोगों का पूरा समर्थन मिल रहा है।

बता दें कि इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के एक व्हाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने 29 जून के बाद के लिए अपना पूरा प्लान बना रखा था कि वह क्या-क्या करेंगे। सुशांत के इस व्हाइट बोर्ड की तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से अपना वर्कआउट और पारलौकिक ध्यान शुरू करने का प्लान कर रहे थे। वह आगे की योजना बना रहे थे। #justiceforsushant.' इस बोर्ड के सामने आने के बाद भी लोग सवाल उठा रहे हैं कि अगर वह अपना आगे का पूरा प्लान कर रहे थे तो वह सुसाइड क्यों करेंगे?



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories