Sushant Singh Rajput की मौत से भाई को लगा सदमा, बोले- उसके जाने के साथ ही टूट गए सारे सपने, सबको रुलाकर चला गया

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) की मौत से बॉलीवुड ही नही परिवार के लोग भी इस सदमें से उबर नही पा रहे हैं। उनकी अचानक मौत से शोक में डूबा पूरा परिवार काफी टूट चुका है। पिता के साथ उनके भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू (BJP MLA Niraj Bablu) भी अपना हौसला खो बैठे। वे भी उनके अंतिम दर्शन के लिए मुंबई की ओर निकल पड़े हैं। एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्होंने बताया कि दूसरों को हौसला देने वाला यह लड़का भी कभी ऐसा करेगा, सोचा नहीं था।।सुशांत (RIPSushant Singh Rajput)एक हिम्मत वाला होने के साथ बिंदास स्वाभाव का लड़का था वह फिल्मों के अलावा गरीबों की मदद का करना चाहता था। रुंधे गले से उन्होंने कहा कि सबको रुलाकर वह दुनिया से चला गया।

नीरज कुमार बबलू ने बताया कि सुशांत(Sushant Singh Rajput death) की हमेशा से यही इच्छा रही है कि वह ज्यादा से ज्यादा गरीबों की मदद करे। बच्चों को खाना पानी की व्यवस्था करने के साथ अच्छी शिक्षा दिलाने, उन्हें आगे बढ़ाने के लिए काम करे। और वो ऐसे बच्चों को अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा (NASA) भेजने की भी चाहत रखता था। लेकिन उसके जाने के साथ ही ये सारे सपने भी टूट गए। मुंबई में होने वाले अंतिम संस्कार को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा कि हम चाहते थे कि सुशांत का अंतिम संस्कार पैतृक भूमि बिहार में हो, लेकिन COVID-19 महामारी की वजह से यह संभव नहीं हो सका है।

नीरज कुमार बबलू ने सीबीआई जांच की मांग पर कहा कि हम पहले मुंबई जाकर वहां के हालात देखेंगे और यदि मेरे परिवार वालों को लगा तो कि जांच होनी चाहिए तो हम इस मौत की जांच की भी मांग करेंगे। मालूम हो कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर ही फांसी के फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत का परिवार पटना से 11:30 की फ्लाइट से मुंबई जाएगा जहां उनका अंतिम संस्कार होना है।



Source Link

Related Stories