प्रवासी मजदूरों की मदद में Sonu Sood ने 'सूद' समेत चुकाया मानवता का कर्ज, इस महानायक की पुलिस कर रही है प्रशंसा

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) की लंबी जंग में सबसे ज्यादा मुसीबतों का पहाड़ (Migrant workers) दिहाड़ी मजदूरो पर पड़ा था। एक ओर जहां वो इस माहामारी की मार परेशान थे तो दूसरी ओर बेरोजगारी और भूखमरी से उनका हाल बेहाल हो रहा था। ऐसी मुसीबत की घड़ी में बॉलीवुड के हर बड़े कलाकार ने काफी मदद की। जिनमें से सोनू सूद (Sonu Sood Helping Migrants) प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर आए है।

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में मुंबई में फंसे उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और बिहार समेत कई राज्यों के प्रवासी मजदूरों को बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूदने ना केवल बसों के माध्यम से घर की ओर रवाना किया है बल्कि रेल और फ्लाइट की भी व्यवस्था कराई। प्रवासियों की इस तरह की मदद को लेकर शुक्रवार को झांसी पुलिस ने ट्विटर पर एक श्रमिक के गाए गए गाने 'नायक नहीं महानायक' को ट्वीट कर उनकी प्रसंशा की है।

इस रिप्लाई करते हुए अभिनेता ने लिखा, आप पर गर्व है। अच्छे काम को जारी रखें। इसके साथ ही लोगों से अपील की कि महिला कॉन्स्टेबल और एनसीसी कैडेट्स के आसान नुस्ख़ों का पालन करें और कोरोना को परास्त करें। देर रात किए गए सोनू के इस ट्वीट को काफी लोगों ने पसंद किया। सोशल मीडिया पर इसकी जमकर चर्चा हो रही है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories