क्या दिशा सालियान की मौत का Sushant से है कनेक्शन? एक्ट्रेस ने उठाई जांच की मांग, कहा- साजिश का खुलासा होगा

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया था। इसी एंगल से मुंबई पुलिस जांच कर रही थी कि सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया। लेकिन बिहार में सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा कर केस को एक नया मोड़ दे दिया है। अब बिहार पुलिस भी इस केस की जांच कर रही है। वहीं, हर तरफ से ये मांग उठ रही है कि इस केस की जांच सीबीआई द्वारा होनी चाहिए। इसके साथ ही अब सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत की जांच की भी मांग उठने लगी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) ने भी दिशा सालियान की मौत का सुशांत से कनेक्शन बताया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट (Simi Grewal Tweet) करते हुए लिखा, 'दिशा सालियान की मौत की भी जांच होनी चाहिए। इसकी अनेदखी क्यों गई? यह सुशांत सिहं राजपूत की हत्या की साजिश से जुड़ी सच्चाई का खुलासा करेगा। जांच अवश्य करें। हम सच्चाई की मांग करते हैं। अब हमें रोका नहीं जा सकता।' सिमी ग्रेवाल का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दिशा सालियान सुशांत की मैनेजर रही थीं। उनकी मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई थी। बताया गया कि दिशा ने 14वें मंजिल से कूदकर जान (Disha Salian Death) दे दी। सुशांत ने दिशा को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए श्रद्धाजंलि दी थी। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अब दिशा सालियान की मौत की भी जांच की मांग उठने लगी है।

बता दें कि सुशांत मामले में उनकी बहन श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने पीएम मोदी (PM Modi) से अपील की है कि वो इस मामले में दखल दें और न्याय दिलाएं। श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'डियर सर, मेरा दिल कहता है कि आप सच के लिए और सच के साथ खड़े होते हैं। हम बहुत ही सामान्य परिवार से हैं। जब मेरा भाई बॉलीवुड में था तो उसका कोई गॉडफादर नहीं था और न ही हमारा कोई है। आप से निवेदन है कि आप तत्काल इस केस की जांच कराएं और इस बात को सुनिश्चित करें कि हर चीज सही तरीके से हो और सबूत के साथ कोई छेड़छाड़ न किया जाए। उम्मीद है कि न्याय की जीत होगी।'



Source Link

Related Stories