Sushant Singh Rajput की मौत के बाद Salman Khan से लेकर आलिया, सोनाक्षी के घटे फॉलोअर्स

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) की मौत के बाद बॉलीवुड में एक नई जंग छिड़ चुकी है नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में कुछ लोग इसका विरोध करने के लिए उतरे है तो कई स्टार्स इसका सपोर्ट करते नजर आया है। जिसमें से एक्ट्रेस कंगना रनौत और रवीना टंडन सहित बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का पर्दाफाश किया है, जिसका परिणाम यह हुआ कि इस मामले के बाद से इन स्टार्स कि छवि ऐसे उभर कर सामने आई कि इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ते नजर आए, तो कुछ लोगों का छवि धूमिल होती नजर आई। जिसमें सुपरस्टार सलमान खान (Salman,Karan,Alia,Sonam Kapoor Instagram Followers Decreased) का नाम सबसे ऊपर है।

वहीं, दूसरी ओर करण जौहर भी यूजर्स का शिकार हुए है वो 330K इंस्टा फॉलोअर्स के साथ डाउन हो चुके हैं, जबकि सोनम कुपूर को 170k इंस्टा फॉओअर्स का नुकसान हुआ है। बता दें, 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। उनकी मौत का कारण सुशांत सिंह पिछले 6 महीने काफी परेशान चल रहे थे। क्योकि उनके हाथ से एक नही बल्कि सात फिल्में छीन ली गई थी।एक्टर के डिप्रेशन में जाने और फिर सुसाइड करने की वजह बॉलीवुड में वंशवाद को लेकर बताया जा रहा हैं। जिनमें बॉलीवुड के बड़े बड़े दिग्गजों का नाम शामिल है। जिसे लोग इन सितारों को सोशल मीडिया पर लगातार अपने निशाने पर ले रहे हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories