रोनित रॉय ने लिखा, 'रजनीकांत को हुआ कोरोना', बुरे फंसे अभिनेता को मांगनी पड़ी माफी ‌

Spread the love

कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के बीच रोनित रॉय ( rohit roy ) आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्टर रोनित राॅय ने खुद खुलासा किया कि लॉकडाउन के चलते वह आर्थिक तंगी से गुजर रहें हैं। उन्हें जनवरी से कोई पेमेंट नहीं मिली है। लेकिन फिर भी 100 परिवारों की मदद कर रहे हैं।

rohit roy

हाल ही रोनित ने मजाक-मजाक में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत पर एक टिप्पणी की, जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, रोनित ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की थी जिसमें लिखा था कि रजनीकांत को कोरोना हो गया। इस पोस्ट के बाद लोग रोनित को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। मामला इतना बढ़ गया कि रोनित को रजनी सर के फैंस से माफी तक मांगी पड़ी।

rohit roy

दरअसल, रोनित राय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा था रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इसके साथ ही रोहित ने कैप्शन में लिखा, 'आइए कोरोना की ऐसी की तैसी कर दें। जब काम पर लौटे तो सुरक्षित रहें। अपने मास्क पहन कर रखे और दिन में कई बार जितना संभव हो सके उतनी बार हाथ धोते रहें। वायरस हम पर तब तक हमला नहीं कर सकता जब तक हम करने नहीं देंगे।'

रोनित की इस टिप्पणी के बाद रजनीकांत के फैंस उन पर बरस पड़े। किसी ने लिखा, शर्म करो रोहित तो कोई बोला यह मजाक बहुत भद्दा है। वहीं एक फैन ने लिखा कि हमारे यहां रजनीकांत की पूजा की जाती हैं उन्हें कोरोना हो नहीं सकता।

रोनित रॉय की इस पोस्ट पर मामला बढ़ता गया और आखिरकार उन्हें अपनी पोस्ट के जरिए फैंस से माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने लिखा दोस्तों शांत हो जाइए इतने क्रोधित ना हो, एक चुटकुला एक मजाक है। माफ करना मुझे नहीं लगता कि यह बुरी नीयत से किया गया है। यह बिल्कुल रजनी सर वाला जोक है और मेरा इरादा आप लोगों को हंसाने का था ना कि किसी तरह की ठेस पहुंचाने का।



Source Link

Related Stories