Sushant Singh Rajput की रहस्यमयी मौत का Riya Chakraborty ने किया बड़ा खुलासा, सच जानकर आप हो जाएंगे हैरान !

Spread the love

नई दिल्ली। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Mystery) की अचानक हुई मौत से लोग संदमें में है हर किसी के सामने बस एक ही सवाल उठ रहा है कि इस चमकते सितारे के सामने ऐसी कौन सी मजबूरी आ गई थी जिससे तंग आकर उस मौत को गले लगाना पड़ा। उनकी अचानक हुई मौत के पीछे की कहानी अब हर कोई जानना चाहता है। सुशांत की रहस्यमय मौत की सबसे अहम कड़ी बनकर सामने आ रही है उनकी कथित गर्लफ्रेन्ड रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty)। जिसके पास सुशांत के हर प्रश्नों का जवाब छिपा हुआ हैं।

सुशांत का फ्लैट भूतिया

पुलिस (Sushant house was haunted) के निशाने पर आई रिया से जब सवाल पूछे गए तो उन्होनें एक ऐसा खुलासा किया, जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान। रिया ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि सुशांत का बांद्रा वाला फ्लैट भूतिया है। जिस दौरान हम लोग साथ रहते थे तो उस समय मुझे अजीब सा एहसास होता था। और इस बात को लेकर भी सुशांत परेशान रहता था।

रिया से मुंबई पुलिस की पूछताछ

सुशांत (Mumbai police interrogation with rhea) की रहस्यमयी मौत की गुथ्ती को सुलझाने मे मुंबई पुलिस जांच में जुटी हुई है और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। करीब 11 घंटे तक हुई पूछताछ के दौरान रिया ने सुशांत के बारे में कई अहम खुलासे किए। मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से गुरुवार के दिन सुबह 11 बजे से लेकर रात 10 बजे तक पूछताछ की थी।

सुशांत के पास काम की कमी नहीं थी

मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत(Sushant singh rajpoot suicide)के पास काम की कोई कमी नही थी। उसके पास काफी सारे प्रोजेक्ट थे। वह खाली नहीं बैठा था

सुशांत के दोस्त के चलते रिया का हुआ था झगड़ा

मुंबई पुलिस के सामने रिया ने एक नया खुलासा किया जिसमें उनका एक दोस्त भी पुलिस की नजरों का निशाना बना हुआ है। रिया ने बताया कि मेरे और सुशांत के बीच हुए झगड़े की वजह सुशांत का दोस्त सिद्धार्थ था जिसके साथ वह फ्लैट शेयर ना करने को लेकर दबाब बना रही थी लेकिन सुशांत इसके लिए तैयार नहीं थे। इसीलिए दोनों के बीच कहासुनी हुई थी और रिया फ्लैट छोड़ कर चली गई थी।

रिया ने सुशांत की बहन को किया था फोन

रिया और सुशांत के झगड़े के विषय में उनकी बहन को भी पता था। रिया के मुताबिक सुशांत से झगड़े के बाद उसने सुशांत की बहन को कॉल करके बताया था कि वह जा रही है अब वह कुछ दिन के लिए सुशांत के पास आ जाएं.

सुशांत का परिवार नहीं करता था रिया को पसंद

रिया ने पुलिस को ये भी बताया कि सुशांत का परिवार रिया को बिल्कुल भी पसंद नहीं करता था। सुशांत के अंतिम संस्कार वाले दिन भी परिवार ने रिया से दूरी बनाकर ही रखी थी। इसका खुलासा भी रिया ने पूछताछ में किया था।



Source Link

Related Stories