जब Ranbir Kapoor की फिल्म 'संजू' का ट्रेलर देख इमोशनल हो गए थे Rishi Kapoor, देखें Video

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता Rishi Kapoor भले ही आज इस दुनिया में न हो, लेकिन उनकी यादें हमेशा फैंस के साथ रहेंगी। Rishi Kapoor के फैंस उनसे जुड़ी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब उनका एक पुराना वीडियो (Rishi Kapoor Video) फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो उस वक्त का है, जब उनके बेटे रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' (Sanju Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ था। Rishi Kapoor इस ट्रेलर को देखकर काफी इमोशनल हो गए थे।

Lockdown में Shabana Azmi कर रही हैं हजारों परिवारों की मदद, बोलीं- पलायन करने वाले हममें से ही एक हैं

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Gets Emotional) 'संजू' का ट्रेलर देखकर कहते हैं कि रणबीर अगर तुम मुझे सुन रहे हो तो तुम नहीं जानते कि इस समय मैं कितना इमोशनल हो गया हूं। विनोद और राजू ने मुझे संजू का ट्रेलर दिखाया और मेरे पास शब्द नहीं हैं। ट्रेलर में तुम्हारी पहली झलक देखकर मुझे लगा ही नहीं कि ये तुम हो। मुझे लगा कि सही में संजय दत्त आया है। Rishi Kapoor आगे कहते हैं ठीक है, ठीक है। अपने बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए। तुम्हें अभी और काम करना चाहिए, तुम और सुधार कर सकते हो। तो कुछ इस तरह ऋषि कपूर अपनी भावनाएं व्यक्त की थीं।

आपको बता दें कि सिर्फ ऋषि कपूर ही नहीं हर कोई 'संजू' फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Sanju Film) की एक्टिंग देखकर हैरान था। उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई। इस फिल्म को राजू हिरानी (Raju Hirani) ने डायरेक्ट किया था और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रड्यूस किया था। यह फिल्म संजय दत्त की बयाॉपिक थी।

वहीं बात करें ऋषि कपूर की तो उनका निधन (Rishi Kapoor Death) 30 अप्रैल को हुआ था। उन्होंने मुंबई (Mumbai) के एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली थी। वह काफी टाइम से कैंसर की बीमारी से लड़ रहे थे। इसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क में भी एक साल रहे थे। उनके साथ नीतू कपूर भी थीं। लेकिन 29 अप्रैल को उनकी तबियत अचानक खराब हो गई थी, जिसके अगले दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories