Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में आने की वजह क्या थी? पुलिस करेगी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से (Sushant Singh Rajput Suicide) पूरी फिल्म इंडस्ट्री हिल चुकी है। अब एक्टर की आत्महत्या को लेकर तरह-तरह की अफवाहें भी सुनने को मिल रही है पुलिस अब उनकी मौत से जुड़े कनेक्शन की खोज में लग चुकी है। साथ ही यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर एक्टर को किस बात का डिप्रेशन था कि उन्होनें अत्महत्या को ही इससे निजात पाने का सही तरीका समझा।

सुशांत सिंह राजपूत का इन दिनों गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ काफी लंबे से समय से रिलेशन चल रहा था और ये लोग लीविंग में भी थे। लॉकडाउन के बीच भी वो उनके साथ ही रह रही थीं। ऐसे में मुंबई पुलिस के घेरे में एक्ट्रेस भी आ चुकी है और अब जल्द ही मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती का बयान लेने वाली है।

मुंबई पुलिस अब काफी तेजी से जांच-पड़ताल करने में जुट गई है।ताकि मामले की तह तक जल्द से जल्द पहुंचा जा सके। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput ankita lokhande relationship) सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से रिलेशन करीब 6साल तक रहा। लेकिन कामयाबी के सामने यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चल सका और दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। अंकिता से दूर जाने के बाद सुशांत की रिया चक्रवर्ती के साथ नजदिकीयां बढ़ने लगी और पिछले कुछ दिनों से रिया सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के साथ रह रही थीं। लेकिन,मरने से एक दिन पहले ही सुशांत सिंह ने रिया को उनके घर वापस भेज दिया था। अब पुलिस जानना चाहती है कि दोनों के रिश्ते कैसे थे? क्या मौत से पहले रिया और सुशांत के बीच कोई अनबन हुई थी? एक्टर डिप्रेशन में क्यों थे?

मुंबई पुलिस अब इन कारणों का पता लगाना चाहती है कि क्या दोनों के बीच रिश्ते खराब हो गए थे आखिर, रिया के घर छोड़कर जने की वजह क्या थी। सुशांत के अलावा रिया के क्या बाकी घरवालों से कोई मतभेद थे? बहरहाल, इन सवालों का जवाब रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद ही मिल सकता है.

बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत क बाद जब एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande on Sushant Singh Rajput Suicideसे जब के निधन पर सवाल किया तो वो भी सुनकर हैरान हो गई और जवाब में 'क्या' कहकर कॉल कट कर दिया। एक्ट्रेस के इस रिएक्शन से मालूम होता है कि बाकी लोगों कि तरह वह भी सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड से हैरान हैं।

राजपूत के सुसाइड से हैरान हैं।

सुशांत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। 34 साल के सुशांत काफी समय से परेशान चल रहे थे। इन दिनों वो अपनी मां को याद कर तरह तरह के इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपने दर्द को बताने की कोशिश कर रहे थे। अभी तक उनके सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। हालांकि, पुलिस के मुताबिक, एक्टर पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे। सुशांत का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होना है। उनके पिता और परिवार के दूसरे सदस्य भी पटना से मुंबई के लिए निकल चुके हैं।



Source Link

Related Stories