Ranveer Singh ने जब दीपिका से कहा- आप हो मेरा लकी चार्म, मेरे घर की लक्ष्मी.. देखिए Viral Video

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Paukone) सबकी फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों पब्लिकली भी एक दूसरे के लिए खूब प्यार दिखाते हैं। रणवीर अक्सर दीपिका की फोटो या वीडियो (Ranveer Deepika Bonding) पर प्यार भरा कमेंट करते हैं। मस्तानी भी अपने पति का बड़ी ही खूबसूरत अंदाज में जवाब देती हैं। हाल ही में दीपिका और रणवीर का एक पुराना वीडियो खूब वायरल (Ranveer Deepika viral video) हो रहा है। रणवीर अपनी पत्नी दीपिका के लिए कुछ ऐसा कहते हैं कि वो रोने लग (Deepika emotional on Ranveer) जाती हैं। रणवीर भरी महफिल में दीपिका की तारीफ करने लगते हैं और कहते हैं कि वो उनके घर की लक्ष्मी (Ranveer says laxmi to Deepika) हैं। ये सुनने के बाद दीपिका इमोशनल होती दिखाई देती हैं। रणवीर के साथ मौजूद बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा भी ये सुनकर हैरान रह जाती हैं।

बता दें कि आज यानी 10 जून को दीपिका के पापा प्रकाश पादुकोण का जन्मदिन (Deepika wished father Prakash birthday) है। इस मौके पर दीपिका ने अपने पिता के लिए एक खूबसूरत पोस्ट (Deepika post on father birthday) किया। दीपिका ने उन्हें जन्मदिन की ढेरों बधाईयां देते हुए लिखा- आपका बहुत धन्यवाद ये दिखाने के लिए कि एक सच्चा चैंपियन सिर्फ वो ही नहीं होता जो प्रोफेशनल उपलब्धियां हासिल करें बल्कि एक अच्छा इंसान बनना भी बेहद जरूरी है। वहीं हाल ही में दीपिका ने रणवीर को किस (Ranveer Deepika kiss Video) करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसे खूब पसंद किया गया था। दीपिका और रणवीर के इस वीडियो को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories