लॉकडाउन खुलते ही सबसे इस फिल्म की शूटिंग करेंगे रणबीर कपूर, हुआ खुलासा

Spread the love

लॉकडाउन से पहले रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'शमशेरा' ( Shamshera) की शूटिंग में व्यस्त थे। 'शमशेरा' एक एक्शन अडवेंचर फिल्म है, जिसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर ( Vani Kapoor ) और संजय दत्त ( Sanjay Dutt ) अहम भूमिका में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, लॉकडाउन खुलते ही रणबीर 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू करेंगे। निर्माता आदित्य चोपड़ा ने भी कम क्रू के साथ शूट शुरू करने की इजाजत दे दी है।

ranbir kapoor starrer shamshera

स्टूडियो में पूरा होगा फिल्म का 'पैचवर्क'
हालांकि, करण मल्होत्रा ने अभी प्रोड्यूसर्स गिल्ड से शूटिंग डेट्स की परमिशन नहीं ली है। इसके अलावा भी निर्माताओं को कुछ अन्य संस्थाओं से अनुमति लेनी है, जिसके बाद 'शमशेरा' फ्लोर पर जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर यश चोपड़ा ने कहा हैं कि सुरक्षा का ध्यान रखते हुए वे शूटिंग शुरू करेंगें। अब करण मल्होत्रा ने आदित्य चोपड़ा के साथ मिलकर यह फैसला किया है कि वो जल्द से जल्द स्टूडियो में फिल्म का पैचवर्क पूरा करेंगे।

फिल्म में सबकुछ
रणबीर का कहना है कि मैंने इससे पहले ऐसी किसी फिल्म में काम नहीं किया है। इस फिल्म में कॉमेडी, एक्शन, रोमांस और ड्रामा सबकुछ है। फिल्म यशराज बनैर तले बन रही है।

टीजर हो चुका है रिलीज
बता दें कि इस फिल्म का 45 मिनट का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में रणबीर कपूर जंग के मैदान में कुल्हाड़ी और धनुष के साथ दिखे थे। शमशेरा को अग्निपथ फेम करण मल्होत्रा निर्देशित कर रहे हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories