सुशांत मौत मामले में रकुल प्रीत सिंह का पुराना वीडियो आया सामने, ड्रग्स को सिस्टम से निकालने की कर रही हैं बात

Spread the love

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग एंगल सामने से एक के बाद एक सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। सुशांत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने लगभग 25 नामों की लिस्ट बताई है जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम भी शामिल है। रिया ने एनसीबी (NCB) से कहा था कि बॉलीवुड में ड्रग पार्टियां और इसका इस्तेमाल बहुत आम बात है। 80 प्रतिशत इसका सेवन बॉलीवुड में किया जाता है तो सिर्फ मैं ही दोषी कैसे हुई। रिया के सारा और रकुल प्रीत का नाम लेने के बाद से लोगों ने पुराने वीडियो और फोटो खंगालने शुरू कर दिए हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह का एक पुराना वीडियो (Rakul Preet viral video) सामने आया है जिसमें वो ड्रग को खत्म करने की बात कर रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह का साल 2017 का टीवी9 को दिए इंटरव्यू से वीडियो सामने आया है जिसमें वो कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि ड्रग्स को तो सिस्टम से बाहर निकाल फेंकना चाहिए। दरअसल, ये वीडियो उस दौरान का है जब टॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर एक जांच चल रही थी और रकुल प्रीत को तेलंगाना राज्य सरकार के 'नो टू ड्रग्स' अभियान का ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) बनाया गया था। रकुल को इंटरव्यू में कहते हुए सुना जा सकता है कि ये एक साधारण जांच चल रही है। कॉलेज और स्कूल जाने वाले बच्चों के अलावा कुछ सेलेब्स की भी जांच हो रही है। जरूरी ये है कि इसकी जांच नियमित होनी चाहिए, ड्रग्स का समर्थन तो कोई नहीं करेगा।

साल 2017 में हैदराबाद में कॉलेज और स्कूले के अलावा टॉलीवुड सेलेब्स (Tollywood Celebs) का नाम भी ड्रग्स लेने में सामने आया था। बता दें कि रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान के अलावा डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra), सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर (Rohini Iyer) और सिमोन खंबाटा का नाम भी सामने आया है। इसके अलावा 20 नामों में बाकी एक्टर्स का नाम अभी एनसीबी ने उजागर नहीं किया है।



Source Link

Related Stories