Sushant Singh Rajput के घरवालों से मिलने पटना पहुंचे Nana Patekar, कुछ देर रुककर की बातचीत.. देखें वीडियो

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दुनिया से यूं अचानक चले जाने से सभी बहुत हैरान हैं। सुशांत मुंबई के अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। पुलिस ने बताया था कि सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड (Sushant Singh Rajput suicide) कर ली थी। जिसका कारण उनके लंबे समय से डिप्रेशन को बताया गया। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड को लेकर कई बातें बोलीं और सुशांत की मौत का जिम्मेदार नेपोटिज्म और परिवारवाद (Nepotism and groupism in bollywood) को बताया जाने लगा।

सुशांत के फैंस भी उनकी सुसाइड पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कई नेता भी सुशांत की मौत पर सीबीआई जांच की मांग कर (Ministers at Sushant home to meet family) चुके हैं। मनोज तिवारी से लेकर तेजस्वी यादव तक उनके पटना वाले घर में सुशांत के परिवारवालों से मिलने जा चुके हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) सुशांत के परिवार से मिलने पटना पहुंचे।

दरअसल, नाना पाटेकर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर सेना के जवानों (Nana Patekar at CRPF training centre) का हौसला बढ़ाने के लिए बिहार गए थे जहां से वो वक्त निकालकर सुशांत के परिजनों से मिलने भी (Nana Patekar meets Sushant Family) पहुंचे। सोशल मीडिया पर सुशांत के परिवार के साथ नाना की तस्वीरें और वीडियो (Nana Patekar Sushant Patna home video) सामने आ रहे हैं।

उन्होंने करीब 20 मिनट तक सुशांत के घरवालों से बातचीत (Nana Patekar at Sushant Patna home) की और बहुत भावुक भी हो गए। नाना ने सुशांत की एक्टिंग की खूब तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि वो बहुत बेहतरीन कलाकार था। इसके बाद नाना पाटेकर ने मीडिया से बिना बात किए हुए सीधे एयरपोर्ट का रुख कर लिया।

नाना पाटेकर लाइमलाइट से अक्सर दूर ही रहते हैं। बता दें कि सीआरपीएफ ट्रेंनिग सेंटर में वो सिर्फ जवाने से मिले (Nana Patekar visited CRPF camp)ही नहीं बल्कि वहां ने खेतों में जुताई करके भी दिखाई। वहीं इससे पहले सुशांत के पटना वाले घर जाकर उनके घरवालों से मिलने पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, और अक्षरा सिंह भी जा चुके हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories