Sushant के सुसाइड मामले में परिवारवाद को लेकर महेश भट्ट, Rhea, Kriti Sanon समेत 4 के खिलाफ कोर्ट में याचिका

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हर किसी को अंदर से झकझोर गया है। एक्टर की खुदकुशी की खबर के बाद से बॉलीवुड को लेकर एक बड़ी बहस छिड़ी हुई है। सुशांत के परिवार समेत उनके करीबी-फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पर रहे हैं कि उन्होंने आत्महत्या (Sushant Singh Suicide) कर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सुशांत को बैन किए जाने से लेकर नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) तक कई मुद्दे चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं सुशांत के जाने के बाद मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा (Muzaffarpur complaint petition filed) ने परिवारवाद को लेकर केस दर्ज किया था। जिसमें उन्होंने चार लोगों को नाम और जोड़ने का आवेदन किया है।

सुशांत सिंह राजपूत को बैन करने वाले जिन प्रोडक्शन हाउस (Production banned Sushant Singh) के नाम सामने आ रहे थे सुधीर ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसमें सलमान खान (Salman Khan), करण जौहर (Karan Johar), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), आदित्य चोपड़ा, भूषण कुमार, साजिद नाडियाडवाला और एकता कपूर का नाम शामिल था। इसमें अब सुधीर ने कोर्ट को फिर से आवेदन दिया है जिसमें फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt), उनके भाई मुकेश भट्ट, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और कृति सेनन (Kriti Sanon) का नाम शामिल है। कोर्ट के मंजूरी देने के बाद इन चार लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज हो सकता है।

बता दें कि सुधीर कुमार ओझा का कहना है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया। सुधीर ने उन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है जिन्हें वो सुशांत की मौत में संदिग्ध के घेरे में रख रहे हैं। इसके अलावा सुधीर का ये भी मानना है कि सुशांत बिहारी थे इसलिए उनके साथ ऐसा किया गया।

आईपीसी की धारा 306,109,504,506 के तहत परिवारवाद दायर किया गया है। इस केस की सुनवाई 3 जुलाई को...



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories