'उड़ी' का सीक्वल नहीं है कंगना रनौत की 'तेजस'

Spread the love

अभिनेता विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) की फिल्म 'उड़ी : द सर्जिकल स्ट्राइक' ( Uri: The Surgical Strike ) के बाद रोनी स्क्रूवाला ( Ronnie Screwvala ) एक बार फिर वायु सेना की पृष्ठभूमि पर फिल्म 'तेजस' ( Tejas ) लेकर आ रहे हैं। हाल रोनी ने फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा, 'हम सेना को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते थे इसलिए 'उड़ी' बनाई। 'तेजस' इसका सीक्वल नहीं है। क्योंकि यह एक सत्य घटना पर आधारित है, लेकिन इसे उसी तरह बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा हैै।' इस फिल्म को अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) निर्देशित कर रही हैं।

रोनी ने कहना है कि कंगना हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाती हैं और हम उन्हें भारतीय वायु सेना की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक फिल्म में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते थे। इसलिए 'तेजस' बनाने का निर्णय किया। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना पिछली बार फिल्म 'पंगा' में नजर आई थीं। बता दें कि इन दिनों वे अपने परिवार के साथ हिमाचल में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत इंडस्ट्री के लोगों पर जमकर निशाना साध रही हैं। उन्होंने कहा था कि सुशांत ने सुसाइड नहीं बल्कि यह एक प्लैंड मर्डर है। अब कंगना ने कहा, 'एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा कि राकेश रोशन और उनका परिवार बहुत बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी।

वे लोग तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास बर्बाद होने के सिवाय कोई रास्ता नहीं बचेगा... तुम आत्महत्या कर लोगी। ये थे उनके शब्द। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर में रितिक रोशन से माफी नहीं मांगूगी तो मैं आत्महत्या कर लूंगी? वह मुझपर चिल्लाए थे और मुझे डांटा था। मुझे उनके घर में झकझोर दिया गया था।'



Source Link

Related Stories