Kangana Ranaut ने स्टारकिड्स पर फिर किया वार, बोलीं- Karan Johar जैसे लोग इन्हें गुड लुकिंग कहते हैं

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism in bollywood) को लेकर बहस जोरो पर है। सुशांत की मौत के बाद कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड पर आरोप लगाया और उन्हें मूवी माफिया बताया। जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम सबसे ऊपर शामिल रहा। कंगना ने खुलकर अपने वीडियो में करण जौहर का नाम लिया और उनपर आउटसाइडर्स (Kangana Ranaut on Karan Johar) के साथ अच्छा बर्ताव ना करने का आरोप लगाया। जिसके बाद करण जौहर को सोशल मीडिया पर खूब आलोचना भी झेलनी पड़ी और उन्होंने अपने ट्विटर से सभी स्टारकिड्स को फॉलो करना बंद (Karan Johar stopped following starkids) कर दिया।

सोशल मीडिया पर भड़का गुस्सा यहीं नहीं शांत हुआ वो लगातार किसी ना किसी तरह से सामने आ रहा है। हाल ही में एक यूजर ने कुछ स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें (Starkids throwback photos) साझा की और उसमें हैशटैग लगाया ‘पापा हैं ना’ (#PapaHainNa) जो काफी ट्रेंड भी कर रहा है। इस ट्वीट को कंगना ने शेयर करते हुए एक बार करण जौहर पर निशाना साधा (Kangana slams Karan Johar)।

बता दें कि स्टारकिड्स की ये तस्वीरें तब की हैं जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री (Starkids trolled on throwback photos)में कदम नहीं रखा था। बाद में बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए सभी ने खुद को फिट किया और इंडस्ट्री में कदम रखा। वहीं कंगना इससे पहले अपने दो वीडियोज जारी कर स्टारकिड्स और बॉलीवुड के नेपोटिज्म (Kangana video on bollywood nepotism) पर काफी कुछ कह चुकी हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories