Sushant Singh Rajput की सुसाइड के बाद केआरके ने बायोपिक बनाने का किया ऐलान, कहा- करूंगा सभी दोषियों का पर्दाफाश

Spread the love

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या से जहां पूरे देश को बड़ा झटका लगा। वहीं उनकी मौत के कुछ ही वक्त बाद कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के बड़े स्टार्स और प्रोडक्शन हाउस पर बड़े आरोप लगाए। इन स्टार्स ने सुशांत की मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड में नेपोटिज्म फैलाने वाले और आउटसाइडर्स (Bollywood Nepotism and outsiders) को नीचा दिखाने वाले लोगों को बताया। वहीं इसी बीच बॉलीवुड डायरेक्टर केआरके का एक पुराना ट्वीट भी ट्रेंड (KRK Viral Tweet) करने लगा जिसमें उन्होंने सुशांत को लगभग 6 प्रोडक्शन की तरफ से बैन (6 Production houses Banned Sushant) करने की बात लिखी थी। सुशांत के निधन के बाद केआरके (Kamaal R Khan) ने वही ट्वीट फिर से किया और उन्हें यूजर्स का खूब सपोर्ट भी मिला। अब केआरके ने सुशांत की बायोपिक बनाकर दोषियों का पर्दाफाश (KRK produce Sushant Biopic) करने की बात कही है।

बता दें कि केआरके के अलावा कंगना रनौत (Kangana Ranaut), शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) और डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap)ने भी इस मुद्दे को लेकर खुलकर बोला था। कंगना ने सीधी तौर पर करण जौहर पर निशाना साधा था और कहा था कि कुछ बड़े लोग छोटे शहरों से आने वाले लोगों को उठने नहीं देते हैं। वहीं शेखर कपूर ने भी कहा था कि सुशांत के हाथ से एक फिल्म चली गई थी जिसको लेकर वो काफी परेशान था। सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी।



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories