गलवान वैली और लॉकडाउन आधारित बनेगी फिल्में, निर्माताओं ने रजिस्टर्ड करवाए टाइटल

Spread the love

अब दर्शकों को गलवान वैली और लॉकडाउन पर आधारित फिल्में भी देखने को मिलेगी । क्योंकि कई मेकर्स ने इनसे संबंधित टाइटल रजिस्टर्ड करवा लिए हैं । फिल्मों में कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन के कारण जनजीवन पर पड़े प्रभाव से लेकर बिगड़ी अर्थव्यवस्था तक सभी के बारे में फ़िल्म तैयार होगी। वहीं दूसरी ओर गलवान वैली पर आधारित फिल्मों में भारत और चीन के बीच हुई झड़प सहित अन्य मुद्दों को दर्शाया जाएगा।

आपको बताएं देगी बॉलीवुड में सच्ची कहानियों पर आधारित फिल्में बनाने का ट्रेंड है। इस कारण इस साल कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन और गलवान वैली की घटनाएं काफी अहम रही है। जिस पर निर्माता मधुर भंडारकर, दिनेश विजन सहित करीब आधा दर्जन से अधिक मेकर्स ने फिल्मों के नाम रजिस्टर्ड करवा लिए हैं।

जानकारी के अनुसार गलवान बेली पर आधारित टाइटल दिनेश विजन ने रजिस्टर्ड करवाया है, क्योंकि वॉर आधरित फिल्मों में काफी दिलचस्पी है। चूंकि गलवान वैली में भारतीय सैनिकों के अदम्य साहस और शहादत की कहानी है। वहीं चीन के पीछे हटने का मामला भी है। ऐसे में वे इस टॉपिक पर फिल्म बनाने के मुड में है।

इसी प्रकार फ़िल्म निर्माता मधुर भंडारकर ओर आनंद एल राय ने कोरोना नाम से टाइटल रजिस्टर्ड करवाए हैं। कोरोना वायरस पर मार्च में ही कर्नाटक के एक प्रोड्यूसर ने टाइटल रजिस्टर्ड करवाया था, क्योंकि वे हिंदी में फ़िल्म बनाने वाले हैं। आनंद एल राय ने कोरोना वायरस ओर मधुर भंडारकर ने कोरोना 2020 टाइटल से फ़िल्म रजिस्टर्ड करवाई है। इससे पहले इरोस इंटरनेशनल द्वारा कोरोना प्यार है टाइटल रजिस्टर्ड करवाया था। इसके अलावा डिस्कवरी चैनल ने कोविड-19 के नाम से टाइटल रजिस्टर्ड करवाया है, वे इस पर डॉक्यूमेंट्री बनाएंगे, वही मंगत पाठक ने भी कोविड-19 टाइटल से फिल्म रजिस्टर्ड की है। इसी प्रकार पंजाबी और भोजपुरी फिल्मी दुनिया के प्रोड्यूसर्स ने भी कोरोना ओर लॉक डाउन से सम्बंधित टाइटल रजिस्टर्ड करवाये है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories