'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन का आज से डिजिटल प्रीमियर

Spread the love

ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के बहुप्रतीक्षित वेब शो 'कहने को हमसफर हैं' के पहले और दूसरे सीजन में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए काफी सराहना पाने वाले रोनित रॉय को 6 जून के दिन शो के तीसरे सीजन के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार है जिसे ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

शो 'कहने को हमसफर है' की बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बाद बहुप्रतीक्षित फैमिली ड्रामा सीरीज के निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी के लिए तैयार हैं।


अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजुमदार जैसे प्रख्यात गायकों द्वारा विशेष डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट में शो के सबसे प्रतिष्ठित गीत 'ओ मेरे हमसफर' पर शानदार परफॉर्मेंस के जरिये हलचल पैदा करने के साथ निर्माता दर्शकों का रुझान बनाये रखने और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।


नए सीजन के लिए एक अनूठे और अनोखे डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी की जाएगी, जो किसी भी वेब शो के लिए पहला अवसर होगा।


इस सीरीज में रोनित रॉय चालाक 'रोहित' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, वही मोना सिंह अपने किरदार अनन्या और गुरदीप कोहली अपने किरदार पूनम के साथ हमें एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे।


इस सीजन के प्रीमियर के लिए कास्ट द्वारा एक अनोखा और कस्टम मेड वीडियो इनविटेशन तैयार किया गया है। इसे लॉकडाउन के कठिन समय के बीच बनाया गया है। यही वजह है कि एक अपरंपरागत डिजिटल प्रीमियर के साथ, सम्पूर्ण कास्ट और क्रू रिलीज के दिन को लेकर बेहद रोमांचित महसूस कर रही है।


शो की खासियत, इसके डायलॉग और...



Read More
Source Link

Related Stories