Sushant के सुसाइड के बाद ​डायेक्टर Abhinav ने लगाए Salman Khan के परिवार पर गंभीर आरोप

Spread the love

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide) के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार्स के बीच इंडस्ट्री में भाई—भतीजावाद (नेपोटिज्म)पर बहस छिड़ गई है। अब 'दबंग' के डायरेक्टर अभिनव कश्यप ( Abhinav Singh Kashyap ) ने यशराज बैनर और सलमान खान फैमिली ( Salman Khan Family ) पर कई आरोप लगाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने यशराज फिल्म्स के टैलंट मैनजमेंट एजेंसी की भूमिका पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिसने हो सकता है उन्हें आत्हत्या की तरफ धकेला हो, लेकिन ये जांच अधिकारियों को करनी है। ये लोग आपका कॅरियर नहीं बनाते, आपके कॅरियर को बर्बाद करके रख देते हैं। एक दशक से तो मैं खुद ये सब झेल रहा हूं।

Sushant Singh Rajput Suicide

खान फैमिली पर लगाए कॅरियर बर्बाद करने के ओराप
अभिनव ने फेसबुक पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी। उन्होंने लिखा, 'मेरा अनुभव भी इन सब चीजों से अलग नहीं रहा है और मैं भी पिछले 10 साल से शोषण और दादागिरी को झेला है। 'दबंग' के समय अरबाज खान और उसके बाद हमेशा। 'दबंग 2' से मेरे बाहर निकलने की वजह थी कि अरबाज और सोहेल अपनी फैमिली से मिलकर मेरे कॅरियर पर कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे थे और मुझे काफी डराया—धमकाया गया। अरबाज ने मेरा दूसरा प्रोजेक्ट भी बिगाड़ दिया जो कि श्री अष्टविनायक फिल्म्स का था, जिसे मैंने उसके हेड मिस्टर राज मेहता के कहने पर साइन किया था। उन्हें मेरे साथ काम करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। इसके बाद मैं वायकॉम पिक्चर्स में गया। उन्होंने भी ऐसा ही किया। बस इस बार नुकसान पहुंचाने वाले सोहेल खान थे और उन्होंने वहां के सीईओ विक्रम मल्होत्रा को धमकी दी। मेरा प्रोजेक्ट खत्म हो चुका था और मैंने साइनिंग फीस 7 करोड़ रुपए 90 लाख इंटरेस्ट के साथ लौटाए। इसके बाद मुझे बचाने के लिए रिलायंस एंटरटेन्मेंट सामने आया हमने साझेदारी में फिल्म 'बेशरम' पर काम किया। लेकिन वहां भी खान फैमिली ने रोड़े अटकाए और 'बेशरम' की रिलीज में दिग्गत खड़ी की।

डिस्ट्रीब्यूटर फिल्म खरीदने से डरने लगे
खान फैमिली ने 'बेशरम' की रिलीज में इतना पंगा किया कि डिस्ट्रीब्यूटर मेरी फिल्म खरीदने से डर गए। खैर, रिलायंस इंडस्ट्री और मुझमें इस फिल्म को रिलीज करने की क्षमता थी, लेकिन यह लड़ाई शुरू हो चुकी थी। मेरे दुश्मन मेरे खिलाफ नेगेटिव कैंपेन चलाते रहे और फिल्म के बारे में बुरा कहते रहे ताकि बॉक्स ऑफिस पर ध्वस्त हो जाए, लेकिन यह जैसे-तैसे 58 करोड़ कमा गई।

Sushant Singh Rajput Suicide

सैटेलाइट राइट्स में अटकाए रोड़े
फिल्म के सिनेमाघर में रिलीज होने के बाद सैटेलाइट साइट्स बेचने में भी खान फैमिली ने रोड़े अटकाए जो पहले से बेचे जा चुके थे। लेकिन फिर बहुत कम पैसों में सौदा हुआ।

फैमिली मेंबर्स के साथ दी रेप की धमकी
अभिनव ने बताया कि कई सालो तक मेरे प्रोजेक्ट्स अटक गए और मुझे मारने के साथ—साथ मेरे घर की फीमेल मेंबर्स के साथ रेप तक की धमकियां मिलीं। इस सबने मेरे और मेरी फैमिली के मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा चोट पहुंचाया, मेरा तलाक हो गया, मेरी फैमिली वर्ष 2017 में पूरी तरह बिखर गई। उन्होंने धमकियां अलग—अलग नंबर से टेक्स्ट मेसेज के जरिए दी थी। मैं सबूत के साथ एफआईआर दर्ज करने पहुंचा और उन्होंने इसे रजिस्टर करने से इनकार कर दिया। मैंने पुलिस पर फोर्स किया, लेकिन वे मुझे मैसेज भेजने वाले को ढूंढ नहीं पाए। मेरी शिकायत अब भी ओपन है जबकि मेरे पास पुख्ता सबूत हैं।

दुश्मनों ने किया छिपकर वार
मेरे दुश्मन काफी चालक और शातिर थे और हमेशा मुझे पर छिपकर वार करते रहे, लेकिन अच्छी बात यह है कि मुझे इन 10 वर्षों में पता लग गया है कि कौन मेरे दुश्मन हैं। मैं आपको बता दूं कि ये हैं- सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान। वैसे तो छोटी-मोटी कई मछलियां हैं, लेकिन सलमान खान का परिवार इस जहरीले तालाब का हेड है। वे किसी को भी डराने-धमकाने के लिए अपने पैसे, पॉलिटकल पावर और अंडरवर्ल्ड की ताकतों का मिलाकर इस्तेमाल करते हैं। दुर्भाग्य से दुर्भाग्य से सच्चाई मेरी तरफ है और मैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह हथियार नहीं रखने वाला। मैंने घुटने टेकने से इनकार कर दिया और तब तक लडूंगा जब तक कि या तो वे या फिर मैं खत्म न हो जाएं। बहुत हो गया बर्दाश्त, अब समय लड़ने का है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories