Alia Bhatt की फिल्म 'सड़क 2' रिलीज होने से पहले ही मुश्किल में, लोगों ने की बायकॉट करने की मांग

Spread the love

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism In Bollywood) का मुद्दा गरमाया हुआ है। इंडस्ट्री के ही कुछ सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुई गुटबाजी और परिवारवाद को लेकर खुलासा किया था। इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) दो गुटों में बंटी हुई है। एक तरफ वो लोग हैं जो कई सालों से चुप थे। लेकिन अब बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी पर खुलकर बोल रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ वो लोग भी हैं जो इसे डिफेंड करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड्स के खिलाफ मोर्चा खोल डाला है और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है आलिया भट्ट (Alia Bhatt), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का।

बात करें 'सड़क 2' (Sadak 2) की तो यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देश‍ित है। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को थ‍िएट्र‍िकल रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन कोरोना के कारण पैदा हुए हालातों को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है। इसकी जानकारी खुद मुकेश भट्ट और महेश भट्ट ने दी है। यह फिल्म पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'सड़क' (Sadak) का सीक्वल है। 'सड़क 2' में आलिया भट्ट एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। इसकी कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि यह पहली फिल्म से बिल्कुल अलग है। आलिया और आदित्य रॉय कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories