Rajinikanth को बताया घर पर बम होने का खतरा, चेन्नई पुलिस जांच के लिए पहुंची

Spread the love

नई दिल्ली | साउथ इंडस्ट्री और बॉलीवुड के सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) के घर में बम (Bomb Threat) होने की खबर उनको फोन पर किसी ने दी। इसके बाद अचानक हड़कंप मच गया। पुलिस (Chennai police conduct search at Rajinikanth home) को इस घटना की जानकारी दी गई और रजनीकांत के घर की पूरी चेकिंग की गई। दरअसल रजनीकांत को एक अनजान नंबर से कॉल किया गया था और उन्हें बताया गया कि उनके घर में बम (Bomb threat issued to Rajinikanth) है।

पुलिस और बॉम्ब स्क्वाड (bomb squad) की जब पूरे घर की चेकिंग की तो उन्हें कुछ भी हाथ नहीं लगा। जिससे साफ जाहिर हो गया कि रजनीकांत को किसी ने फेक कॉल (Rajinikanth bomb fake call) किया था। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी स्टार सेलिब्रिटी को इस तरह का कॉल आया हो। पहले भी कई बार स्टार्स को फेक कॉल (celebrities got fake call) किए जाते रहे हैं।

चेन्नई की पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर लिया है और इस फेक कॉल का वो पता लगा रही है। रजनीकांत के फैंस के लिए राहत की बात ये है कि उनके सुपरस्टार बिल्कुल ठीक हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले रजनीकांत को लेकर एक्टर रोहित रॉय (Ronit Roy corona joke) ने कोरोना से जुड़ा मजाक कर दिया था जिसको लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल (Ronit Roy trolled) हो गए थे। रोहित ने एक जोक शेयर किया था जिसमें लिखा हुआ था कि रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए (Rajinikanth corona positive joke) हैं और अभी वो क्वारेन्टीन हैं। रोहित ने मजाक के तौर पर इस जोक को शेयर किया था लेकिन रजनीकांत के फैंस को ये बात रास नहीं आई और उन्हें एक्टर को खूब लताड़ लगाई थी। यूजर्स का कहना था कि वो इस तरह का मजाक कैसे कर सकते हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान रजनीकांत ने कई जरूरतमंदों की मदद (Rajinikanth help people) की है। उन्होंने नदीगर संगम कलाकार एसोसिएशन के 1000 एक्टर्स को राशन वगैरह का वितरण किया था।



Read More
Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories