नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू, फिर आई बुरी खबर, अब जाने-माने सेलेब का हुआ कोरोना से निधन

Spread the love

मुंबई। बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक आए दिन निधन की खबरें आ रही हैं। हाल ही गीतकार योगेश और अनवर का निधन हुआ। अब शोक में डूबे बॉलीवुड के लिए एक और शोक समाचार आ गया है। बॉलीवुड के जाने-माने प्रोडयूसर का कोरोना के चलते निधन हो गया।

नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू, फिर आई बुरी खबर, अब जाने-माने सेलेब का हुआ कोरोना से निधन

रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर अनिल सूरी ( Anil Suri ) का कोरोना वायरस संक्रमण से गुरुवार को निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को किया गया। 77 साल के सूरी ने 'राजतिलक' मूवी का निर्माण किया था जिसमें रेखा और राजकुमार प्रमुख भूमिकाओं में थे। सूरी के भाई प्रोड्यूसर राजीव सूरी के अनुसार उन्हें 2 जून से बुखार था। उन्हें सांस लेने में परेशानी महसूस होने लगी थी। जानकारी के अनुसार उनके अंतिम संस्कार में परिवार के चार लोग उपस्थित रहे।

नहीं थम रहे बॉलीवुड के आंसू, फिर आई बुरी खबर, अब जाने-माने सेलेब का हुआ कोरोना से निधन

कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के कई सितारे बासु चटर्जी, ऋषि कपूर, इरफान खान, निम्मी, वाजिद खान, योगेश गौड़ समेत कई सितारों ने खामोशी से इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

मधुर संगीत और खनकती आवाज से श्रोताओं को दीवाना बनाने वाले संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान ने एक जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बॉलीवुड के मशहूर गीतकार अनवर सागर का 03 जून को निधन हो गया।अनवर ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड की कई पॉपुलर फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं। गुदगुदाती रोमांटिक फिल्मों के महारथी बासु चटर्जी का निधन 04 जून को हो गया। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान की फिल्म रेडी में अमर चौधरी का किरदार निभाने वाले मोहित बघेल का 23 मई को निधन हो गया।मोहित बघेल छोटी उम्र में कैंसर से जंग लड़ रहे थे। इन सबके साथ ही लोकप्रिय सीरियल 'रामायण' में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले श्याम सुंदर कलानी ,टीवी अभिनेता मनमीत ग्रेवाल, सचिन कुमार साई गुंडेवर, शफीक अंसारी ,रंजीत चौधरी समेत कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories