Sushant Singh Rajput suicide : सेलेब्स बोलें- यकीन ही नहीं हो रहा कि जिंदादिल इंसान अब नहीं रहा

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने रविवार को मुंबई के बांद्रा (Bandra, Mumbai) स्थित फ्लैट में फांसी (hanged himself) लगाकर जान दे दी। 34 साल के इस एक्टर की खुदकुशी (suicide) से बॉलीवुड ही नहीं, पूरा देश हैरान है। अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन, यह पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। पिछले दिनों सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सलियन ने भी मुंबई की एक इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत की मौत की खबर सामने आने के बाद पूरे देश में शोक की लहर फैल गई है। पत्रिका टीवी से खास बातचीत में बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सुशांत के परिवार को फोन पर मिली मौत की खबर, पिता की हो गई ऐसी हालत, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल

सिंगर इला अरुण
सिंगर इला अरुण ने कहा कि इससे मुझे बड़ा सदमा लगा है। मैं बोलने की स्थिति में नहीं हूं। वो अभी जवान थे और उनकी हाथ में सफलता थी। उन्होंने टीवी के माध्यम से घर घर में पहचान बनाई थी।

अभिनेता कर्मवीर चौधरी
अभिनेता कर्मवीर चौधरी ने कहा कि 2020 बॉलीवुड के लिए घातक सिद्ध हुआ है। एक तो कोरोना, दूसरा काम नहीं चल रहा है और अब सुशांत की मौत की खबर सुनकर काफी दुख हुआ है। एक युवा प्रतिभाशाली अभिनेता जिसके पास किसी चीज की कमी नहीं है। ऐसा क्या हुआ जिसके कारण उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

अभिनेता प्रेम चोपड़ा
अभिनेता प्रेम चोपड़ा ने सुशांत सिंह की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है सुशांत सिंह ने ऐसा क्यों किया। उनके सामने भी खुला आसमान था।

अभिनेता असीम मर्चेट
अभिनेता असीम मर्चेट ने कहा कि सुशांत सिंह काफी हेल्दी और खुशमिजाज इंसान थे। कभी किसी ने सोच नहीं था कि वे अचानक हम सभी को छोड़कर ऐसे चले जाएंगे। यह इंडस्ट्री की बड़ा आघात है।

सुशांत के परिवार को फोन पर मिली मौत की खबर, पिता की हो गई ऐसी हालत, घरवालों को रो-रोकर बुरा हाल

अभिनेता शैलेश लोढ़ा
अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने कहा कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है कि एक जिंदादिल इंसान अब नहीं रहा है। यह हम सभी के लिए एक शॉकिंग न्यूज है। समझ नहीं आ रहा कि ये कैसे हुआ।


अक्षय कुमार ने शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा, 'ईमानदारी से इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है ... मुझे याद है कि मैं 'छीछोर' में सुशांत सिंह राजपूत को देख रहा हूं और अपने दोस्त साजिद को बता रहा हूं कि इसके निर्माता ने फिल्म का कितना आनंद लिया है और काश मैं इसका हिस्सा होता। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता ... भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।'

बिहार से बॉलीवुड तक जारी रहा था सुशांत का जलवा, हर क्षेत्र में बढ़ाया राज्य का मान

अजय देवगन ने शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर वास्तव में दुखद है। यह उनके परिवार और प्रियजनों के लिए गहरी क्षति है। ईश्वर उनकी आत्मा को शाश्वत शांति प्रदान करें।

संजय दत्त ने ट्वीट किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बारे में सुनकर चौंक गया। मेरी संवेदना उनके परिवार के साथ है।

रामगोपाल वर्मा ने भी ट्वीट कर अपना दुख जताया हैं। उन्होंने लिखा, 'यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे चौंकाने वाली बात है। बहुत यंग एक्टर जिसके पास जीने का बहुत सारा लाइफ बचा हुआ था और फिर क्यों? यह लिखकर उन्होंने एक सवाल छोड़ दिया हैं

विक्की कौशल ने ट्वीट किया, 'मैं आश्चर्यचकित हो गया, मेरे पास कोई शब्द नहीं है।'

युवा एक्टर की आत्महत्या पर दुखी हुए सीएम शिवराज, बोले- कोई इतनी जल्दी जाता है क्या

Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories