बिहार के मंत्री बोले- सुशांत केस में CBI जांच के लिए मुख्यमंत्री कर सकते हैं PM Modi से बात

Spread the love

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) में पटना में दर्ज मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस टीम को मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) द्वारा सहयोग नहीं करने का आरोप शुक्रवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ( Sushil Kumar Modi ) ने लगाया है। बिहार में सत्ताधारी दल भाजपा के नेता और उपमुख्यमंत्री मोदी ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस ( Bihar Police ) की निष्पक्ष जांच में रुकावट उत्पन्न कर रही है।

मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस की ओर से की जा रही निष्पक्ष जांच की राह में रुकावट उत्पन्न कर रही है। उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन मुंबई पुलिस इसमें सहयोग नहीं कर रही। बिहार के उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, मुंबई पुलिस सुशांत की मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है। बिहार पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। भाजपा को लगता है कि इस मामले को अब सीबीआई को सौंप देना चाहिए।

इस बीच, बिहार के मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि अगर महाराष्ट्र सरकार इस मामले में सीबीआई से जांच की अनुशंसा नहीं करती है तो बिहार के मुख्यमंत्री इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) से भी बात कर सकते हैं।

उन्होंने कहा नीतीश कुमार ( Bihar CM Nitish Kumar ) ने पूरी तरह पुलिस को निष्पक्ष जांच के लिए छूट दी है। उन्होंने दावा करते हुए कहा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्पष्ट संकेत दिया है कि महाराष्ट्र पुलिस अगर बिहार पुलिस को जांच करने में मदद नहीं करेगी तो हम सीबीआई की जांच के लिए अनुशंसा कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इस मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित किए जाने को लेकर रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) की ओर से दाखिल याचिका के बाद बिहार सरकार ने भी सर्वोच्च न्यायालय में कैविएट दाखिल किया है। पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस ने प्रारंभ की है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories