घर की मेड रशिदा का आलिया ने मनाया जन्मदिन, जमकर नाचे एक्ट्रेस के पापा और मम्मी

Spread the love

लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सेलेब्स इंडस्ट्री वर्कर्स, प्रवासियों और आम लोगों की आर्थिक और दैनिक उपभोग की चीजों की मदद तो कर ही रहे हैं। साथ ही अपने घरों में काम कर रहे लोगों की भी सहायता कर रहे हैं। ऐसा ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और उनके परिवार ने किया है। भट्ट परिवार ना केवल घर की मेड की हरसंभव सहायता कर रहा है बल्कि उसका जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने लॉकडाउन के कारण संकट से गुजर रहे लोगों और उनके घरों में काम करने वाले लोगों की मदद की है। इतना ही नहीं, स्टार्स की बिल्डिंग में भी सिक्योरिटी आदि की सेवाएं देने वाले लोगों की भी सहायता की है।

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग जल्द

आलिया की आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग लॉकडाउन में मिली छूट के बाद जल्द शुरू हो सकती है। ताजा खबरों के अनुसार आलिया और निर्देशक मूवी की शूटिंग को जल्द खत्म करना चाहते हैं। पहले खबरें थीं कि इस मूवी के लिए पहले से तैयार सेट को मानसून के चलते हटाया जाएगा। अब कहा जा रहा है कि इसी सेट को इस्तेमाल होगा। सेट को बचाने का इंतजाम प्रोडक्शन की तरफ से किया गया है।

लॉकडाउन में रहीं रणबीर के साथ
रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के दौरान आलिया का ज्यादातर समय रणबीर के साथ बीता। दोनों के एक साथ रहने की खबरें भी थीं। उनकी ओर से सोशल मीडिया पर शेयर कुछ फोटोज को देखकर भी फैंस ने यही अंदाज लगाया कि वे साथ रह रहे हैं। ऋषि कपूर के निधन के समय भी आलिया लगातार कपूर फैमिली के साथ नजर आई थीं।



Source Link

Related Stories