Lockdown के दौरान akshay kumar ने की थी शूटिंग, असिस्टेंट भी खड़े रहे काफी दूर

Spread the love

नई दिल्ली। तेजी से फैल रही कोरोना(Coronavirus) जैसी महामारी के चलते सरकार द्वारा पूरे देश में लॉकडाउन(Lockdown) की घोषणा की गई थी। जिसके बाद से हर लोग घरो के अंदर कैद थे। अभी हाल में लॉकडाउन4 के बाद से लॉकडाउन(Lockdown) में कुछ हिदायतों के साथ ढिलाई बरती गई है जिसके बीच अब फिल्म की शूंटिग का दौर भी शुरू हो चुका है। बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार ने अभी कुछ समय पहले ही कोरोना वायरस से लड़ने‌ एवं लोगों को जागरूक करने से जुड़े एक सरकारी विज्ञापन की शूटिंग की थी जिसकी काफी चर्चा हुई थी।

अक्षय कुमार (akshay kumar shares shooting experience during lockdown) अब निर्देशक आर बाल्की के साथ मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सेट पर नज़र आये। जहां पर उन्होनें अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग की, और शूटिंग के समय के अपने अनुभवो को शेयर करते हुए बताया कि भले ही "कई दिनों के बाद हम कैमरे के सामने खड़े रहने के लिए बेहद उत्साहित थे लेकिन अपने अंदर के डर को भी छिपा नही पा रहे थे। उस दौरान मुझे और अजीब भी लगा जब सामान्य दिनों के मुकाबले सेट पर आधे से भी कम क्रू मेम्बर्स दिखाई थे। शूट के दौरान सोशल डिस्टांसिंग(Social distancing) का ऐसा ख्याल रखा गया कि हम लोग चाहते हुए भी एक दूसरे से ना तो हाथ मिला पाए, और ना ही अपनों से गले मिल सके।

अक्षय कुमार ने आगे कहा, "शूटिंग (Akshay Kumar coronavirus s Awareness) के दौरान चीजों का यूज करने से पहले उसे बार-बार सैनिटाइज़ किया जा रहा था। हमारी बॉडी टेम्परेचर चेक करने के साथ साथ हमेशा मुंह पर मास्क पहनने रहना पड़ा। यहां तक कि असिस्टेंट भी किसी भी सीन को समझाने के लिए एक निश्चित दूरी पर खड़े होकर हमे निर्देशित कर रहा था। कुछ लोगों ने तो मास्क शील्ड भी पहन रखा था। शूट के दौरान ऐसा लग रहा था कि हम किसी युद्ध के‌ लिए जा रहे हैं।"

अब अक्षय कुमार आने वाली अधुरी फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में लगने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन में होनी है।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories