Diwali पर हो सकता है Salman Khan और Akshay Kumar का टकराव, दो बड़ी फिल्में होंगी रिलीज!

Spread the love

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक तरफ जहां पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है तो वहीं देश में भी इससे संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती है। कोरोना के कारण फिल्म इंडस्ट्री (Corona Impact On Film Industry) पूरी तरह ठप पड़ी हुई है। अगर यह वायरस न फैलता तो इस साल दर्शकों को कई बड़ी फिल्में देखने को मिलती। वहीं इस साल ईद (Eid) पर सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की दो बड़ी फिल्मों की भिड़ंत भी देखने को मिलती। ये बड़ी फिल्में हैं, अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Akshay Kumar Laxmi Bomb) और सलमान खान की 'राधे' (Salman Khan Radhe)। लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि अक्षय कुमार और सलमान की फिल्मों का क्लैश (Akshay Kumar Salman Khan n Clash) दिवाली पर होने वाला है।

मिथुन चक्रवर्ती को है ये गंभीर बीमारी, दिल्ली में चल रहा है इलाज, mithun chakraborty unwell

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि प्रोडक्शन हाउस अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' (Akshay Kumar Prithviraj) को दिवाली (Diwali 2020) पर ही रिलीज करने की प्लानिंग में है। फिल्म के आउटडोर सेट तोड़ दिए गए हैं। लेकिन अब शो के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने अपनी टीम को इनडोर सेट बनाने के लिए कह दिया है। आदित्य ने लिमिटेड टेक्नीशियंस और स्टाफ के साथ अपनी फिल्म को स्टूडियो के अंदर ही शूट करने का प्लान बनाया है।

42 वर्षीय हीरोइन Sushmita Sen अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड Rohman Shawl संग रोमांटिक होती दिखीं

वहीं सलमान अपनी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर यह खबरें सही साबित होती हैं तो इस दिवाली 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' और 'पृथ्वीराज' का टकराव देखने को मिलेगा। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच वैसे तो दोस्ती है, लेकिन साल 2018 में दोनों के रिश्ते के बीच तनाव की खबरें थीं। कहा जा रहा था कि सलमान खान ने अक्षय कुमार स्टारर 'केसरी' (Kesari) के को-प्रोडक्शन से हाथ खींच लिए थे। वहीं मार्च 2019 में अक्षय कुमार ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' 2020 में ईद पर रिलीज होगी। जबकि सलमान यह तारीख 'इंशाअल्लाह' के लिए पहले ही बुक कर चुके थे।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories