Akshay kumar : नूपुर के लिए फरिश्ता बने अक्षय कुमार, एक्ट्रेस ने कहा जिंदगी भर याद रखूंगी यह बात

Spread the love

टीवी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार पिछले कुछ दिनों से आर्थिक तंगी से जूझ रही है। हालात यह हो गए कि उनके पास अपनी मां का इलाज कराने के लिए भी पैसे नहीं बचे ।ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने आगे आकर उनकी मदद की। इस पर अभिनेत्री ने कहा कि वह हमेशा उन्हें याद रखेगी और उनकी शुक्रगुजार रहेगी।

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया के माध्यम से नूपुर के हालात के बारे में जिक्र किया था। जिसमें उन्होंने यह भी बताया था कि उनके पास अपनी मां का इलाज कराने के पैसे भी नहीं है। इस पोस्ट के बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने नूपुर की मदद करने की ठानी, जिससे नूपुर की मां का इलाज कराने में उन्हें काफी मदद मिली।

ऐसे वक्त में मिली आर्थिक सहायता के चलते नूपुर ने कहा कि मैं हमेशा अक्षय कुमार की शुक्रगुजार रहूंगी ।क्योंकि उन्हें ऐसे समय में मदद मिली है, जब कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। लेकिन अब उन्हें पैसों की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों से मेरे ससुर कई बाहर अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं, साथ ही मां की तबीयत भी काफी खराब रही थी, इस कारण मैं अपने काम को ज्यादा वक्त नहीं दे पाई। जिसकी वजह से कुछ बचत भी नहीं रही, इस कारण मां के इलाज के लिए पैसों की काफी दिक्कत आई थी। हालांकि अब कोई परेशानी नहीं है, जितने पैसों की जरूरत थी, उससे अधिक पैसा मेरे पास आ गया है। आज की बात करूं तो मेरे पास पर्याप्त राशि है। उन्होंने रेणुका शहाणे और अक्षय कुमार से मिली मदद के लिए दोनों का शुक्रगुजार रहने की बात कही और थैंक्यू वाले शब्द को बहुत छोटा शब्द बताया।



Source Link

Related Stories