इस देश में कोरोना के खात्मे के बाद सिनेमाघर में ओपनिंग फिल्म बनी Ajay Devgn की Golmaal Again

Spread the love

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया के कई देशों में लंबे समय तक लॉकडाउन (Lockdown) रहा। ऐसे में सिनेमाघर भी बंद चल रहे थे। लेकिन अब जब वायरस का असर कुछ जगहों पर कम हो गया है। कई देश ऐसे हैं जहां वायरस के प्रकोप को कम करने की कोशिशि कामयाब हुई है। वहां लोग फिर से घरों से निकलने लगे हैं और कई पब्लिक प्लेसेस भी खुल गई हैं। ऐसा ही कुछ न्यूजीलैंड में हुआ है जहां कोरोना का खात्मा हो गया है और अब सिनेमाघर (cinema halls opened in New Zealand) खुल रहे हैं और खास बात ये है कि अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज (Golmaal Again release in New Zealand) हो रही है।

बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन ने साल 2017 में बंपर कमाई की थी। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी। मल्टीस्टारर ये फिल्म गोलमाल की चौथी सीरीज थी। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) के अलावा श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, जॉनी लीवर, तब्बू और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारों ने मुख्य किरदार निभाए थे। वहीं भारत में अभी कई फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है जबकि कई ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर रिलीज की जा रही हैं। हाल ही में गुलाबो सिताबो (Gulaab Sitabo), शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) जैसी बड़े बजट की फिल्मे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories