लॉकडाउन में एक्ट्रेस Kajol ने फैंस संग जुड़ने के लिए ढूंढ़ा नया रास्ता, शुरू किया #ChaiAndGupshupWithKajol

Spread the love

नई दिल्ली। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री ( Film industry ) के सभी कलाकार अपने घरों में बैठे हुए हैं। लेकिन लॉकडाउन ( Lockdown ) में घर बैठे हुए सभी स्टार्स सोशल मीडिया ( Social Media ) पर पहले से कई ज्यादा एक्टिव हो गए हैं। हैरानी की बात तो यह है कि जो स्टार्स नॉर्मल दिनों में सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते थे। वह भी इन दिनों जमकर इंटरनेट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की मोस्ट चुलबुली एक्ट्रेस काजोल ( Kajol ) का नाम भी शामिल है। इस बीच काजोल ने एक तस्वीर शेयर की है। जो कि बेहद ही खास है।

काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल ( Kajol twitter handel ) पर खुद के साथ एक चाय के कप की तस्वीर को शेयर किया है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-'डायरी में लिखने के लिए तैयार हो जाइए और एक कप चाय मेरे साथ पीजिए। मैं जानना चाहती हूं कि आप लोग क्या-क्या कर रहे हैं। आइए और मेरे साथ गपशप कीजिए।' उन्होंने कैप्शन में के अंत में अपने बेटे युग ( Kajol Son Yug ) को खूबसूरत तस्वीर लेने का क्रेडिट ( picture credit ) भी दिया है। इस पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि काजोल सोशल मीडिया के साथ अपने फैंस ( interaction with fans ) संग जुड़ने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

बता दें इसके अलावा काजोल ने हाल ही में ट्विटर पर #AskKajol के जरिए फैन्स से बातचीत की थी। इस दौरान एक फैन ने फनी वे में उनसे पूछा कि, 'लॉकडाउन में कितनी बार अजय देवगन ने आपके लिए खाना बनाया है? तो काजोल ने इसका मजेदार जवाब दिया कि, 'मैंने अजय को कई बार खाना बनाने के लिए कहा, लेकिन अभी तक वह किचन में नहीं गए हैं। 'वहीं काजोल के बेटे युग की बात करें तो उन्हें फोटोग्राफी ( Kajol son like photography ) का बेहद शौक है। वह अक्सर अक्सर अपने पिता अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की भी कई तस्वीरे क्लिक कर चुके हैं। जिन्हें काजोल कई बार सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।



Source Link
Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by CurrentIndia.net. Source: Patrika.com

Related Stories