हॉलीवुड एक्टर Kenneth Branagh ने की Dimple Kapadia की तारीफ, Twinkle Khanna ने ट्वीट कर जताई खुशी

Spread the love

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ( Dimple kapadia ) अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'टेनेट' ( Tenet ) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ( Christopher Nolan's ) संग काम इस फिल्म में काम करती हुईं नज़र आएंगी। डिंपल के लिए एक खास बात यह भी है कि वह इकलौती बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हैं। कुछ समय पहले डिंपल के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए एक्टर केनेथ ब्रेनेग ( Kenneth Branagh ) कई बातें बताई थीं।

केनेथ ( Kenneth Interview ) ने इंटरव्यू में बताया कि 'जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो इस समय सेट पर सभी बहुत खुश थे। लेकिन डिंपल ने उन्हें बताया कि वह काफी नर्वस हैं। लेकिन जब वह अपना शॉट देने गई तो उन्हें उनकी एक्टिंग को देखर बिल्कुल नहीं लगा कि वह नर्वस हैं।' उन्होंने यह भी बताया कि 'उन्हें इस बात का पता बाद लगा कि डिंपल वॉशिंगटन ( Dimple washington ) जाकर नोलन (Nolan) और जॉन डेविड ( John David ) संग रिहर्सल करके आईं हैं। उन्होंने डिंपल की तारीफ करते हुए कहा कि 'वह उनके अभिनय से काफी इम्प्रेस हो गए हैं।' इस इंटरव्यू के बाद डिंपल की बेटी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna tweet) ने एक ट्वीट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने मां की खूब तारीफ की है।

ट्वीट करते हुए ट्विंकल ( Twinke tweet ) ने कहा कि 'वह जानते हैं कि उनकी मां एक लंबी उड़ान भरने वाली हैं। लेकिन उन्होंने खुद को नर्वस बताया। लेकिन फिर उन्होंने सुना कि वह क्रिस्टोफर नोलन और जॉन डेविड संग पहले ही रिहर्सल कर चुकी हैं।' इस ट्वीट में ट्विंकल ने केनेथ के इंटरव्यू का जिक्र भी जिसमें उन्होंने कहा था कि 'अगर डिंपल नर्वस होकर इतनी जबरदस्त एक्टिंग कर सकती हैं तो ना जाने शांत होने पर क्या होगा।' बता दें ट्वीट को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा 'एक बार फिर पार्क से बाहर निकाल दिया।' बता दें सबकी नज़र फिल्म टेनेट की रिलीज़ ( Tenet release date ) डेट पर अटकी हुई है। इस को पहले 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन अब कोरोनावायरस ( Coronavirus ) की वजह से फिल्म की डेट को पोस्टपोन ( Postpone ) कर दिया गया है। 22 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है लेकिन उसमें रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया।



Source Link

Related Stories