एक्टर Shushant Singh Rajput ने की आत्महत्या, फिल्म Kai Po Che से किया था फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू

Spread the love

नई दिली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम उन स्टार्स में शुमार था। आज सुशांत की मौत ( Sushant Singh Death ) की खबर से हर जगह सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने पंखें पर लटकर ( Sushant Commit Suicide ) अपनी जान दे दी है। सुशांत ने कड़ी मेहनत के दम पर टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय किया था। सुशांत ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। उनका जन्म 21, जनवरी 1986 को पटना में हुआ था। सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। लेकिन उन्हें सही मायने में पहचान मिली थी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से।

साल 2013 में आई फिल्म 'काय पो छे!' से किया था डेब्यू। इस फिल्म से सुशांत ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। ये फिल्म तीन युवाओं के जीवन पर बेस्ड थी। इसमें उन्होंने एक ऐसे लड़के का किरदार प्ले किया था जिसका खेलों में रुझान होता है। इस फिल्म में सुशांत की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थीं। वहीं उन्हें फिल्म में शानदार अभिनय के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू के लिए नामित भी किया गया था।

सुशांत ने फिल्म 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में महेंद्र सिंह धोनी के किरदार को निभाया था। ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की यह बायोपिक थी। ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है। बिहार में ही पैदा हुए सुशांत को इस फिल्म में उसी बोली के साथ काम करने का मौका मिला। इस मूवी के लिए सुशांत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामित भी किया गया था। सुशांत की आखिरी फिल्म छिछोरे थीं। जिसमें उन्हें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग काम किया था।



Source Link

Related Stories