Bollywood में अपने 20 साल के सफर को अभिषेक बच्चन ने वीडियो में यूं किया बयां, देखिए उनका स्पेशल मैसेज

Spread the love

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने वर्ष 2000 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनको इंडस्ट्री में 20 वर्ष पूरे होने वाले हैं। उनकी डेब्यू फिल्म 'रिफ्यूजी' (Refugee) 30 जून, 2000 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। दो दशक लंबे कॅरियर में अभिषेक ने कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीता। हालांकि इस दौरान उनकी कई फिल्में फ्लॉप भी हुई, लेकिन वे इंडस्ट्री में अपनी एक जगह बनाने में सफल रहे हैं।


वीडियो पोस्ट में दिया मैसेज

बॉलीवुड में दो दशक का सफर तय करने पर अभिषेक ने एक वीडियो मैसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियो में उन्होंने कहा केि बतौर एक्टर 20 वर्ष पूरे करने जा रहे है, इस पर विश्वास करना मुश्किल है। साथ ही उन्होंने बताया कि ये अब तक का सफर काफी मजेदार और लाजवाब रहा। उनका कहना है कि अपने अच्छे और बुरे समय को याद रखना बहुत जरूरी होता है लेकिन वे उन लोगों में से नहीं हैं, जो अपने अतीत के बारे में ही सोचते रहते हैं।

22 साल की उम्र में आया विदेश से

वीडियो में अभिषेक ने अपनी अब तक की जर्नी के बारे में बताते हुए कहा कि #RoadTo20 उनकी एक कोशिश है फैंस को उनके सफर के बारे में कुछ बताने की। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय उन लोगों को दिया, जिन्होंने अभिषेक में विश्वास दिखाया। अभिनेता ने कहा,'ये जश्न का मौका उनके लिए, जिन लोगों ने इसे साकार कर दिखाया है। कई लोगों ने एक ऐसे इंसान में भरोसा दिखाया जो थोड़ा अजीब था, जो 22 साल की उम्र में विदेश से आया था,लेकिन अब वो 20 साल पूरे करने जा रहा है।'

Bollywood में अपने 20 साल के सफर को अभिषेक बच्चन ने वीडियो में यूं किया बयां, देखिए उनका स्पेशल मैसेज

'धूम' से लेकर 'गुरु' तक इन फिल्मों से किया इंप्रेस

अभिषेक बचचन ने अपने अब तक के कॅरियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'धूम' से लेकर 'गुरु' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी। उन्होंने 'बंटी और बबली' और 'हाउसफुल' जैसी कॉमेडी फिल्में भी की हैं। ये फिल्में बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हुईं। पिछली बार अभिषेक फिल्म 'मनमर्जियां' में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ नजर आए थे। उनकी आगामी फिल्मों में 'लूडो' और 'द बिग बुल' जैसी मूवी शामिल हैं।



Source Link

Related Stories