नया खुलासा : सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के वक्त फ्लैट में थे 4 लोग

Spread the love

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Bollywood actor Sushant Singh rajput) के आत्महत्या के मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे है। पिछले दिनों से अभिनेता के परिवार, दोस्त और इंडस्ट्री से कुछ लोग इस मामले की सीबीआई जांच (CBI inquiry) की मांग कर रहे है। अभिनेता के पिता केके सिंह (Actor's father KK Singh) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने ही सुशांत को सुसाइड करने के लिए मजबूर किया। कई सारी रिपोर्ट्स ऐसा दावा कर रही है। अब इस मामले में एक नई जानकारी सामने आई है। खबरों के अनुसार, जब सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड किया तो उस वक्त वे 4 लोगों के साथ घर पर रह रहे थे।

Sushant Singh Rajput

बताया जा रहा है कि इसमें से कुक नीरज सिंह, उनके साथ 11 मई, 2019 से जुड़े हुए थे। दूसरे कुक केशव बचनर सुशांत सिंह राजपूत के साथ पिछले डेढ़ सालों से जुड़े हुए थे। तीसरे शख्स दीपेश सावंत थे। ये हाउस कीपिंग और बाकी डेली के काम भी करते थे। चौथा नाम सिद्धार्थ रामंतमुर्ती पिठानी का है। वे आर्ट डिजाइनर हैं और सुशांत सिंह राजपूत से अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में डिसकशन करने के लिए लॉकडाउन में उन्हीं के यहां रुकने का फैसला लिया था।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह मौत के मामले में ईडी रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को समन भेजकर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा। खबरों के अनुसार, ईडी अब सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की कंपनियों की जांच भी करेगा। सूत्रों के मुताबिक रिया और उनके भाई ने सितंबर 2019 से लेकर जनवरी 2020 के बीच 2 कंपनियां शुरू की थीं। कंपनी गठन से लेकर आज तक इन कंपनियों में पैसे का कोई लेन-देन नहीं हुआ है। ईडी की टीम पता लगाने की कोशिश कर रही है क‍ि इन दोनों...



Read More
Source Link

Related Stories